एकता कपूर का नया धारावाहिक 'कुमकुम भाग्य'

समय ताम्रकर|
PR
का जी टीवी पर नया धारावाहिक 'कुमकुम भाग्य' शुरू होने जा रहा है जो कि जेन ऑस्टिन के 'सेंस एंड सेंसिबिलिटी' पर आधारित है। यह एक ऐसी मां के जीवन का चित्रण है जो एक मैरिज हॉल चलाती है। वह अपनी दो बेटियों को शादी कर घर बसाते देखना चाहती है। 2012 से कैमरे से दूर रहे शब्बीर अहलूवालिया इसमें रॉकस्टार की भूमिका निभाएंगे जिनके बहुत सारे प्रशंसक हैं। दो बहनों में बड़ी बहन के लिए श्रीति झा बड़ी बहन का किरदार निभाएंगी। शेष कलाकारों के लिए एकता की तलाश जारी है।
सबसे अहम बात यह है कि 'कुमकुम भाग्य' पवित्र रिश्ता की जगह शुरू होगा, जिससे 'पवित्र रिश्ता' धारावाहिक देखने वालों के मन में सवाल उठना स्वाभाविक है कि क्या 'पवित्र रिश्ता' समाप्त होने जा रहा है? उन्हें यह जानकर खुशी होगी कि जब 'कुमकुम भाग्य' शुरू होगा तब 'पवित्र रिश्ता' का प्रसारण शाम 6.30 पर होगा।

एकता कपूर कहती हैं 'पवित्र रिश्ता पिछले चार वर्षों से दिखाया जा रहा है और इस शो के निर्माता के रूप में मेरा सफर काफी संतोषजनक है। 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' के बाद यदि कोई ऐसा शो है जो मेरे दिल के करीब रहा हो तो वह है 'पवित्र रिश्ता'। मानव, अर्चना, पूर्वी और अंकिता-नरेन के किरदारों ने दर्शकों के दिल में ऐसी जगह बनाई है कि अब ये किरदार उनके जीवन का अभिन्न हिस्सा बन गए हैं। जहां पवित्र रिश्ता देख रहे दर्शक शाम 6.30 पर इस शो का आनंद लेते रहेंगे, वहीं नया शो 'कुमकुम भाग्य' रात नौ बजे दिखाया जाएगा, जिससे ज्यादा से ज्यादा दर्शक जुटेंगे। अपने नए शो के बारे में इतना ही कहूंगी कि यह प्यार की एक जबरदस्त जुनून भरी कहानी है।'


और भी पढ़ें :