बिग बॉस 11... कौन बनेगा विजेता?

भारत के लोकप्रिय रियलिटी शो में से एक बिग बॉस का सीजन 11 समाप्ति की ओर है। हालांकि इस बार यह सीज़न पहले जैसी सफलता हासिल नहीं कर पाया। 14 जनवरी को पता चल जाएगा कि सीजन 11 का ताज किसके सिर पर जाता है।

फाइनल में तीन सेलिब्रिटीज़ हिना खान, शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता हैं। विकास को सेलिब्रिटी इसलिए कहा जाता है क्योंकि वे एक टीवी चैनल के हेड रह चुके हैं और निर्माता भी हैं। हालांकि इस शो के पहले उन्हें बहुत कम लोग ही जानते थे।


इनके साथ एक कॉमनर पुनीश शर्मा भी फाइनल में पहुंचे हैं। आइए चर्चा करते हैं कि किस खिलाड़ी के खिताब जीतने का अवसर उजले हैं।

हिना खान
छोटे परदे की लोकप्रिय सितारा हैं। बिग बॉस सीजन 11 में कदम रखते ही पता चल गया था कि वे फाइनल तक पहुंचेंगी। हिना खान शो की विवादास्पद खिलाड़ियों में से एक रहीं। ज्यादातर हाउसमेट्स से उनकी कभी नहीं बनी। पुनीश, बंदगी, आकाश, अर्शी खान, शिल्पा शिंदे को उन्होंने कभी पसंद नहीं किया। अपनी पसंदगी और नापसंदगी को जाहिर करने में उन्होंने कभी भी संकोच नहीं किया। वे स्पष्टवादी रहीं और इसलिए उनका सभी से पंगा होता रहा। लव त्यागी और प्रियांक शर्मा उनके खास दोस्त रहे। हालांकि उनसे भी हिना लड़ती रही। विकास गुप्ता और शिल्पा को हमेशा तगड़ा प्रतिद्वंद्वी माना और उन्हें पीछे छोड़ने में हिना हमेशा जुटी रहीं। विकास गुप्ता के साथ उनकी दोस्ती हाल ही में हुई है। शायद दोनों शिल्पा के खिलाफ हैं, इसलिए साथ हैं। हिना को अपनी बात पर अड़े रहना बखूबी आता है और किसी भी हालात से जूझना जानती हैं। यही कारण है कि बेहद पॉपुलर हैं। शिल्पा के बाद वे बिग बॉस सीजन 11 का खिताब जीतने की सबसे तगड़ी दावेदार हैं।

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :