डब्ल्यूएएफएफ अंडर-16 : भारत ने यमन को 3-0 से हराया, टूर्नामेंट में दर्ज की चौथी जीत

पुनः संशोधित बुधवार, 8 अगस्त 2018 (12:50 IST)
की अंडर-16 टीम ने अपना विजयी क्रम जारी रखते हुए जॉर्डन के अम्मान में चल रही पांच देशों की में की मजबूत टीम को 3-0 से हरा दिया। इस टूर्नामेंट में भारत ने तीन मुकाबले जीते हैं और एक में उसे जापान के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था।

भारत की तरफ से पहला गोल सेंट्रल डिफेंडर हरप्रीत सिंह ने 37वें मिनट में हेडर से किया। मध्यांतर के बाद भारत ने दो मिनट के अंदर दो गोल दागकर यमन की वापसी की उम्मीदों पर पानी फेर दिया। दूसरा गोल रिज डेमेलो ने 47वें मिनट में दागा, जबकि इसके एक मिनट बाद रोहित दानू ने स्कोर 3-0 कर दिया। भारतीय टीम ने टूर्नामेंट में इराक को हराने के बाद लगातार दूसरी जीत हासिल की।

भारत अंडर-16 ने पहले मैच में जॉर्डन को 4-0 से पराजित किया था, जबकि ईराक को एकमात्र गोल से हराया। वह अन्य मैच में जापान से 1-2 से हार गई थी। टूर्नामेंट में भारत ने अभी तक 9 गोल दागे हैं वहीं उसके खिलाफ केवल दो गोल ही दागे गए हैं।
टीम के मुख्य कोच बिबिआनो फर्नाडेज ने टीम के प्रदर्शन को शानदार बताया है। मैच के बाद कोच ने कहा कि हमें टीम पर गर्व है। टीम ने शानदार प्रदर्शन किया। टूर्नामेंट हमें अपने में सुधार करने का मौका देगा और यहां से हम अपने खेल के स्तर को बेहतर करके लौटेंगे। (फोटो साभार- ट्विटर)


वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :