Widgets Magazine

'चीन की दीवार' तोड़ने उतरेंगे विजेन्दर सिंह

पुनः संशोधित गुरुवार, 16 फ़रवरी 2017 (18:53 IST)
नई दिल्ली। भारत के स्टार प्रो मुक्केबाज विजेन्दर सिंह आगामी एक अप्रैल को मुंबई में के डब्ल्यूबीओ ओरिएंटल सुपर मिडिलवेट चैंपियन जुल्पिकार मैमातियाली की चुनौती को ध्वस्त कर अपना दूसरा खिताब जीतने के लिए रिंग में उतरेंगे। 
        
31 वर्षीय विजेन्दर ने गत दिसंबर में तंजानिया के फ्रांसिस चेका को तीन राउंड में ही पीटकर अपना खिताब बरकरार रखा था। विजेन्दर अभी सर्किट में अजेय हैं और ब्रिटिश ट्रेनर ली बीयर्ड की निगरानी में मैनचेस्टर में कड़ी अभ्यास कर रहे हैं। विजेन्दर ने अब तक आठ मुकाबले जीते हैं, जिसमें से सात नॉकआउट रहे हैं। 
     
वहीं 2015 में प्रो मुक्केबाजी में पदार्पण करने वाले मैमातियाली ने भी अब तक आठ मुकाबले लड़े हैं, जिसमें से उन्होंने सात में जीत दर्ज की है। मुक्केबाजी में चीन की दीवार माने जाने वाले मैमातियाली ने पांच मुकाबलों में नाकआउट में जीत दर्ज की है। चीन के नंबर एक मुक्केकाज मैमातियाली का भारत में यह तीसरा मुकाबला होगा। (वार्ता)
Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine
Widgets Magazine