Widgets Magazine

मुक्‍केबाज विजेंदर को मैमेटियाली ने फिर दी चुनौती

पुनः संशोधित सोमवार, 19 जून 2017 (23:40 IST)
नई दिल्ली। डब्ल्यूबीओ एशिया पैसिफिक सुपर मिडिलवेट चैम्पियन विजेंदर सिंह की ओरिएंटल सुपर मिडिलवेट चैम्पियन जुल्पिकर मैमेटियाली के खिलाफ प्रस्तावित युगल खिताबी बाउट तीन महीने पहले रद्द होने के बाद अब अगस्त में आयोजित होगी। 
 
विजेंदर के प्रमोटर्स आईओएस बॉक्सिंग प्रमोशंस के अनुसार, चीनी मुक्केबाज के प्रमोटर एसईसीए वर्ल्डवाइड के बीच बातचीत सकारात्मक रही। दोनों मुक्केबाज अपने संबंधित खिताब दाव पर रखेंगे जिसके मुंबई में अगस्त के पहले दो हफ्तों में होने की उम्मीद है।
 
संबंधित मुक्केबाजों के प्रमोटर साल के शुरू से बातचीत कर रहे थे लेकिन कुछ अपरिहार्य परिस्थितियों के कारण यह बाउट नहीं हो पाई। मैमेटियाली ने कारण बताए बिना इस फाइट में लड़ने से इनकार कर दिया था।
 
एसईसीए वर्ल्डवाइड के प्रबंध निदेशक एडमंड चु ने संभावित बाउट के बारे में कहा, जुल्पिकर साल की सबसे बड़ी फाइट में विजेंदर सिंह से भिड़ने के लिए तैयारी और ट्रेनिंग कर रहे हैं। कुछ अपरिहार्य परिस्थितियों के कारण बाउट को स्थगित करना पड़ा था। (भाषा) 
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine
Widgets Magazine