सिमोना हालेप एशले बार्टी को हराकर रोजर्स कप के फाइनल में

Last Updated: रविवार, 12 अगस्त 2018 (16:29 IST)
मांट्रियल। ने अपने मैचों के कार्यक्रम पर नाराजगी के बाद एशले बार्टी को 6-4, 6-1 से हराकर रोजर्स कप के में प्रवेश किया। रोमानिया की यह शीर्ष वरीय खिलाड़ी अब तीसरी वरीयता प्राप्त स्लोआने स्टीफंस और 5वीं वरीयता प्राप्त एलिना स्वितोलिना के बीच होने वाले मुकाबले के विजेता से भिड़ेंगी।

हालेप ने 4 साल में तीसरी बार रोजर्स कप के फाइनल में प्रवेश किया है। उन्होंने मांट्रियल में पिछली बार खिताब 2016 में हासिल किया था। हालेप ने शुक्रवार को शिकायत की थी कि उन्हें लगातार 2 रात के मैचों के बाद सेमीफाइनल खेलना पड़ रहा है। उन्होंने स्वीकार किया कि 56 खिलाड़ियों के इस टूर्नामेंट का कार्यक्रम काफी खराब है।

उन्होंने 15 घंटे के आराम के बाद यह मुकाबला खेला था लेकिन वे 15वीं वरीयता प्राप्त बार्टी के खिलाफ पूरी तरह से नियंत्रण में दिख रही थीं और उन्होंने इस ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी को 71 मिनट में पराजित किया।
हालेप ने 3 दिन के अंदर 4 मैच खेले, क्योंकि बारिश के कारण एक रात का सत्र स्थगित करना पड़ा था। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि मैं इसके बारे में काफी कह चुकी हूं। मैं उम्मीद करती हूं कि भविष्य में यह बेहतर होगा। मैं नाराज थी। मैं नाराज हूं लेकिन इससे कोर्ट पर मेरे प्रदर्शन में कोई बदलाव नहीं होगा। (भाषा)

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :