शिव कपूर का लक्ष्य 2020 ओलंपिक टिकट हासिल करने पर

पुनः संशोधित मंगलवार, 13 फ़रवरी 2018 (22:23 IST)
नई दिल्ली। शानदार फार्म में चल रहे का लक्ष्य 2020 में तोक्यो में होने वाले खेलों का टिकट हासिल करने का है। पिछले सत्र में तीन एशियाई टूर खिताब जीतने वाले 36 साल के कपूर को लगता है कि ओलंपिक में जगह बनाने की चुनौती पेश करने के लिए वह तैयार हैं।

कपूर ने आज इंडियन ओपन के लांच कार्यक्रम के इतर कहा, ‘जाहिर है जब आप जीतते हैं तो यह आपके लिए सर्वश्रेष्ठ होता है और आप उसे जारी रखना चाहते हैं। अब मेरा अगला लक्ष्य 2020 ओलंपिक है। मैं उसके लिए फिट रहना चाहता हूं और खुद को उसके लिए तैयार रखना चाहता हूं। मेरे लिए यह एक बड़ा लक्ष्य है।’

उन्होंने कहा, ‘यह कहना आसान है, लेकिन करना मुश्किल। एक साल पहले कोई मेरे ओलंपिक में खेलने के बारे में सोच भी नहीं रहा था लेकिन अब मैं इसे ऐसे लक्ष्य के तौर पर देख रहा हूं, जिसे पूरा किया जा सकता है। मुझे उम्मीद है कि मैं सही समय पर अपना सर्वश्रेष्ठ करुंगा और जिस लय में हूं उसे ओलंपिक के निकट तक जारी रखूंगा।’ (भाषा)

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :