शारापोवा चाइना ओपन के दूसरे दौर में

maria sharapova
बीजिंग| पुनः संशोधित रविवार, 1 अक्टूबर 2017 (09:29 IST)
बीजिंग। रूस की मारिया शारापोवा ने शानदार प्रदर्शन करते हुए लात्विया की एनास्तासिजा सेवस्तोवा को एक मैराथन मुकाबले में 7-6, 5-7, 7-6 से हराकर टेनिस टूर्नामेंट के दूसरे दौर में प्रवेश कर लिया।
शारापोवा ने यहां नेशनल टेनिस स्टेडियम में 16वीं सीड सेवस्तोवा के खिलाफ यह मुकाबला तीन घंटे आठ मिनट में जीता। शारापोवा को इस टूर्नामेंट में वाइल्ड कार्ड से प्रवेश मिला है।

विश्व रैंकिंग में 104 नंबर की खिलाड़ी ने इस जीत के साथ ही सेवस्तोवा से यूएस ओपन में मिली हार का बदला भी चूकता कर लिया।

30 वर्षीय शारापोवा का अब दूसरे दौर में अमेरिकन क्वालिफायर जेनिफर रेड्डी और रूस की एकातेरिना माकारोवा के बीच होने वाले मुकाबले की विजेता से होगा।
इससे पहले दिन अन्य मुकाबलो में दूसरी सीड रोमानिया की सिमोना हालेप ने अमेरिका की एलिसन रिस्के को एक कड़े मुकाबले में 6-3, 3-6, 6-2 से हराकर अगले दौर में जगह बना ली। जर्मनी की एंजेलिक केर्बर ने जापान की नाओमी ओसाका को 6-2, 7-5 से पराजित कर अगले दौर में प्रवेश किया।

वहीं दो बार की विंबलडन चैंपियन चेक गणराज्य की पेत्रा क्वितोवा ने हमवतन क्रिस्टिना प्लिस्कोवा को पीटकर अगले दौर में जगह बनाई। 12 वीं सीड क्वितोवा ने पहले दौर में प्लिस्कोवा को 6-3, 7-5 से पराजित किया। (वार्ता)

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :