रीयाल मैड्रिड और बार्सिलोना का मुंबई में होने वाला मैच स्थगित

Last Updated: रविवार, 10 सितम्बर 2017 (18:40 IST)
Widgets Magazine
कोलकाता। और बार्सिलोना के बीच मुंबई में 15 सितंबर को होने वाला एल क्लासिको मैच कुछ खिलाड़ियों के उपलब्ध नहीं हो पाने के कारण स्थगित कर दिया गया है। आयोजकों ने रविवार को यह जानकारी दी।
 
एक आयोजक ने रविवार को यहां कहा कि कुछ खिलाड़ियों के उपलब्ध रहने को लेकर मसला था जिसके कारण यह मैच 15 सितंबर को नहीं हो पाएगा। इसके अब अंडर-17 विश्व कप से पहले अक्टूबर के पहले सप्ताह में आयोजित किया जा सकता है। हालांकि भविष्य में भी मैच के आयोजन को लेकर अनिश्चितता बनी हुई है।
 
एक अन्य आयोजक ने कहा कि अक्टूबर में विश्व कप होगा और इसलिए मैच के आयोजन की बहुत कम संभावना है। स्पेन के दिग्गज क्लब बार्सिलोना और रीयाल मैड्रिड के बीच नीदरलैंड्स के दिग्गज और बार्सिलोना के स्टार जोहान क्रूएफ की याद में प्रदर्शनी मैच खेला जाना था। इसकी घोषणा फुटबॉल नेक्स्ट फाउंडेशन ने मई में की थी।
 
रिपोर्टों में कहा गया था कि इस मैच में राबर्टो कार्लोस, रोनाल्डिन्हो, निकोलस अनेल्का, लुई फिगो, कार्लोस पुयोल, सिमाओ, फर्नांडो मोरिएंटस और माइकल सालगाडो जैसे खिलाड़ी हिस्सा लेंगे। पहले इसका आयोजन कोलकाता में होना था लेकिन यहां 28 अक्टूबर को अंडर-17 विश्व कप फाइनल होना है और इसलिए इसकी मेजबानी मुंबई को सौंपी गई। (भाषा)
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine