कोरिया ओपन : सिंधू, कश्यप, समीर दूसरे दौर में

पुनः संशोधित बुधवार, 13 सितम्बर 2017 (19:10 IST)
Widgets Magazine
सोल। ओलंपिक और विश्व चैंपियनशिप की रजत पदक विजेता पीवी सिंधू, समीर वर्मा और क्वालिफायर पारुपल्ली कश्यप ने बुधवार को अपने-अपने मुकाबले जीतकर के दूसरे दौर में प्रवेश कर लिया।
                  
विश्व चैंपियनशिप में रजत पदक जीतने के बाद अपना पहला टूर्नामेंट खेल रही सिंधू ने हांगकांग च्यूंग एनगान ई को 33 मिनट में 21-13, 21-8 से हरा दिया। पांचवीं वरीयता प्राप्त सिंधू को यह मुकाबला जीतने में किसी भी तरह की परेशानी का सामना नहीं करना पड़ा।
                   
विश्व रैंकिंग में चौथे नंबर की भारतीय खिलाड़ी ने इस जीत के साथ एनगान के खिलाफ अपना करियर रिकॉर्ड 5-0 कर लिया है। सिंधू ने गत अगस्त में एनगान को विश्व चैंपियनशिप में तीन गेमों में हराया था। सिंधू का दूसरे दौर में थाईलैंड की निचोन जिंदापोल के साथ मुकाबला होगा जिनके खिलाफ सिंधू का एक-एक का करियर रिकॉर्ड है।   
 
क्वालिफाइंग से मुख्य ड्रॉ में पहुंचे कश्यप ने चीनी ताइपे के सू जेन हाओ को 35 मिनट में 21-13, 21-16 से हराया। कश्यप ने इस जीत से जेन हाओ के खिलाफ अपना करियर रिकॉर्ड 4-1 कर लिया है। कश्यप का दूसरे दौर में विश्व के नंबर एक खिलाड़ी और टॉप सीड कोरिया के सोन वान हो से मुकाबला होगा। कश्यप का सोन वान के खिलाफ करियर रिकॉर्ड 2-6 का है। (वार्ता) 
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine