पीवी सिंधू जेबीएल की स्पोर्ट्स ईयरफोन की ब्रांड एम्बेसेडर बनीं

Last Updated: मंगलवार, 11 सितम्बर 2018 (00:23 IST)
नई दिल्ली। ओलंपिक एवं एशियाई खेलों की रजत पदक विजेता शीर्ष भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधू को भारत में जेबीएल की स्पोर्ट्स ईयरफोन की नई श्रृंखला के लिए नियुक्त किया गया है।

कंपनी ने एथलीटों की पसंदीदा खेल गतिविधियों के अनुरूप सुविधाओं को ध्यान में रखते इस सीरीज को तैयार किया है। हर्मन के साथ अपनी साझेदारी के बारे में पीवी सिंधू ने कहा कि जेबीएल ईयरफोन मेरे जैसे एथलीटों के लिए आदर्श है, जो हर जगह अपना म्यूजिक ले जाना पसंद करते हैं।

सिंधू ने कहा कि अभ्यास मैचों से तीव्र कसरत सत्रों तक, अब मेरा निरंतर साथी बन गया है। इन्‍हें एकदम सही फिट के लिए डिजाइन किया गया है और एथलीट के वर्कआउट को बखूबी संभाल सकते हैं- मैं बहुत प्रभावित हूं।
हर्मन इंडिया के लाइफस्टाइल ऑडियो के वाइस प्रेसीडेंट सुमीत चौहान ने कहा कि सिंधू जैसी युवा खेल आइकन, जो लाखों भारतीयों की आइडल हैं, का जेबीएल से जुड़ना सम्मान की बात है।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :