प्रो कबड्डी का छाया जलवा, पहले सप्ताह ही मिले 13.2 करोड़ दर्शक

पुनः संशोधित गुरुवार, 10 अगस्त 2017 (22:27 IST)
मुंबई। भारतीय पारंपरिक खेल कबड्डी की लीग वीवो प्रो कबड्डी का जलवा इस बार पांचवे संस्करण में भी बरकरार है और पहले ही सप्ताह में इसे 13.2 करोड़ मिले हैं। पहले सप्ताह में लीग को ग्रामीण इलाकों में नौ करोड़ तथा शहरी इलाकों में 4.2 करोड़ दर्शकों ने देखा है।






प्रो कबड्डी के प्रसारक के अनुसार, लीग में अभी तक हुए 13 मैचों को 13.2 से अधिक लोगों ने देखा और इसका लुत्फ उठाया। लीग की यह बढ़ती लोकप्रियता इसलिए भी खास है क्योंकि इसे ग्रामीण और शहरी दोनों क्षेत्रों में अपार समर्थन मिल रहा है। पहले सप्ताह में लीग को ग्रामीण इलाकों में नौ करोड़ तथा शहरी इलाकों में 4.2 करोड़ दर्शकों ने देखा है।







वैसे तो कबड्डी लीग के दर्शकों की संख्या में हर जगह बढ़ोतरी हुई है लेकिन आंध्रप्रदेश, महाराष्ट्र और कर्नाटक में इसकी लोकप्रियता में खासी बढ़ोतरी हुई है। इसके अलावा तमिलनाडु में दर्शकों की संख्या में छह गुना और उत्तर प्रदेश में दो गुना इजाफा हुआ है। (वार्ता)

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :