बैडमिंटन खिलाड़ी कश्यप का एम्सटर्डम में पासपोर्ट गुम, विदेश मंत्रालय से मांगी मदद

Last Updated: शनिवार, 13 अक्टूबर 2018 (19:02 IST)

हैदराबाद। स्टार भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी पारुपल्ली कश्यप का खो जाने के बाद उन्हें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा जिसके बाद कश्यप ने विदेश मंत्री से मदद मांगी है। अर्जुन पुरस्कार से सम्मानित बैडमिंटन खिलाड़ी पी. कश्यप ने शनिवार रात ट्वीट कर बताया कि में उनका पासपोर्ट खो गया है।

कश्यप ने बताया कि वे इस समय एम्स्टर्डम में हैं और उन्हें विभिन्न टूर्नामेंट खेलने के लिए यूरोप के कई देशों की यात्रा करनी पड़ेगी। कश्यप ने बताया कि वे रविवार को डेनमार्क ओपन खेलने के लिए एम्स्टर्डम के लिए निकलने वाले हैं।

कश्यप ने सोशल मीडिया पर पासपोर्ट खोने की जानकारी देते हुए टि्वटर पर लिखा- 'गुड मार्निंग मैम, मेरा पासपोर्ट शुक्रवार रात एम्सटर्डम में खो गया। मुझे डेनमार्क ओपन, फ्रेंच ओपन और सारलो ओपन के लिए जाना है। डेनमार्क का मेरा टिकट रविवार का है। मैं आपसे निवेदन करता हूं कि इस मामले में जल्द से जल्द मुझे मदद मिले।'
वर्ष 2014 के राष्ट्रमंडल खेलों में स्वर्ण पदक जीतने वाले कश्यप डेनमार्क ओपन के लिए ओडेंसे जा रहे थे, लेकिन शनिवार रात एम्सटर्डम में उनका पासपोर्ट खो गया। कश्यप ने अपने ट्वीट में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और खेलमंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर को भी टैग किया है। कश्यप के ट्वीट के बाद ने स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी को नीदरलैंड्स में भारतीय दूतावास जाकर अमर वर्मा से संपर्क करने की सलाह दी है। (वार्ता)

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :