'एक भारत, श्रेष्ठ भारत' टेटे स्पर्धा : पार्थ और श्रुति को एकल खिताब

Last Updated: सोमवार, 11 जून 2018 (23:50 IST)
इंदौर। केंद्र सरकार की 'एक भारत, श्रेष्ठ भारत' प्रतियोगिता के तहत आयोजित राष्ट्रीय टेबल टेनिस स्पर्धा में यहां बालक एकल वर्ग का खिताब दिल्ली के पार्थ विरमानी ने जीता। बालिका एकल वर्ग में महाराष्ट्र की श्रृति अमृते विजेता बनीं।

मध्यप्रदेश टेबल टेनिस संगठन (एमपीटीटीए) की ओर से सोमवार को जारी विज्ञप्ति में बताया गया कि अभय प्रशाल में खेले गए संघर्षपूर्ण खिताबी मुकाबले में पार्थ ने महाराष्ट्र के सिद्धेश पांडे को 6-11, 8-11, 11-9, 11-4, 11-8, 11-7 से परास्त किया।

उधर बालिका एकल वर्ग के फाइनल में श्रृति ने ए. नयना (तेलंगाना) को 11-5, 11-5, 11-3, 4-11, 11-6 से मात दी। एकल मुकाबलों के बालक वर्ग में बर्डी बोरो (असम) और बालिका वर्ग में वरुणी जायसवाल (तेलंगाना) ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।

स्पर्धा का पुरस्कार वितरण समारोह डेली कॉलेज के प्राचार्य नीरज बड़ोतिया के मुख्य अतिथ्य में और मध्यप्रदेश टेबल टेनिस संगठन के आजीवन अध्यक्ष पद्मश्री अभय छजलानी की अध्यक्षता में सम्पन्न हुआ।

इस मौके पर मध्यप्रदेश टेबल टेनिस संगठन के चेयरमैन ओम सोनी, अध्यक्ष नरेन्द्र कौशिक, महासचिव जयेश आचार्य, श्रीमती रिंकु आचार्य, सुनील बाबरस, आलोक खरे भी उपस्थित थे। अतिथियों का स्वागत प्रमोद गंगराडे, प्रमोद सोनी, वाय.एस.चौहान, नरेन्द्र शर्मा, निलेश वेद, गौरव पटेल, आर.सी मोर्य ने किया। कार्यक्रम का संचालन शरद गोयल ने किया व आभार अमित कोटिया ने माना।


और भी पढ़ें :