मैनचेस्टर और लीवरपूल जीते

लंदन| पुनः संशोधित मंगलवार, 2 जनवरी 2018 (10:58 IST)
लंदन। एंथोनी मार्शल और जेसे लिंगार्ड के गोल की मदद से यूनाईटेड ने जीत की राह पर वापसी करते हुए एवर्टन को 2-0 से हराया जबकि लीवरपूर ने बर्नले को 2-1 से शिकस्त दी।
गुडसन पार्क में मार्शल ने 57वें मिनट में यूनाईटेड को 1-0 की बढ़त दिलाई और फिर लिंगार्ड ने 81वें मिनट में स्कोर 2-0 किया जिससे टीम ने नए साल में अपने पहले ही मैच में जीत दर्ज की। लगातार तीन ड्रा के बाद इस जीत की बदौलत यूनाईटेड की टीम अंक तालिका में दूसरे स्थान पर पहुंच गई है।

यूनाईटेड के 22 मैचों में 47 अंक हैं जो शीर्ष पर चल रहे मैनचेस्टर सिटी से 12 अंक कम और तीसरे स्थान पर चल रहे चेल्सी से दो अधिक हैं। इन दोनों टीमों ने हालांकि यूनाईटेड से एक मैच कम खेला है।
दूसरी तरफ बर्नले के खिलाफ की ओर से सेनेगल के विंगर सादियो माने ने 61वें मिनट में गोल किया। बर्नले ने निर्धारित समय से तीन मिनट पहले योहान गुडमुंडसन के गोल की बदौलत बराबरी हासिल की।

एस्टोनिया के डिफेंडर रेगनार क्लावेन ने हालांकि इसके बाद इंजरी टाइम के चौथे मिनट में गोल दागकर लीवरपूल की जीत सुनिश्चित की। (भाषा)

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :