इंटरकांटिनेंटल कप फुटबॉल टूर्नामेंट : भारत से बदला लेने के बारे में नहीं सोच रहे : कीनियाई कोच

Last Updated: शनिवार, 9 जून 2018 (22:13 IST)
मुंबई। कीनिया फुटबॉल टीम के सेबेस्टियन मिग्ने ने शनिवार को कहा कि उनकी टीम इंटरकांटिनेंटल कप के फाइनल में रविवार को के खिलाफ बदला लेने की नीति से मैदान में नहीं उतरेगी, क्योंकि लीग मैच में रैफरी की गलती के कारण टीम को 0-3 से हार का सामना करना पड़ा था।

फाइनल से पहले अपने आखिरी लीग मैच में कीनिया ने चीनी ताइपै को 4-0 से मात देकर अपने इरादे जाहिर कर दिए हैं। उनकी टीम बेहतर गोल अंतर से न्यूजीलैंड को पछाड़कर फाइनल में पहुंची। लीग मैच में भारत ने कीनिया को 3-0 से हराया था। इस नतीजे के लिए वे रैफरी के गलत फैसले को जिम्मेदार मानते हैं।

मिग्ने ने शुक्रवार को मैच के बाद कहा कि हमने भारत के खिलाफ अपने मैच का विश्लेषण किया है और 0-0 के स्कोर तक हम मैच में थे। रैफरी ने भारत को गलत तरीके से पेनल्टी दे दी जिसकी जरूरत नहीं थी। भारत एक मजबूत टीम है। उन्होंने कहा कि हम 12 सदस्यीय भारतीय टीम से हारे, यहां 12वां सदस्य दर्शक नहीं थे। मैं इस मैच को भारत से बदला लेने की तरह नहीं देख रहा हूं, क्योंकि इसमें खिलाड़ियों की कोई गलती नहीं थी। (भाषा)

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :