मुगुरूजा ब्रिसबेन में लगातार चौथे वर्ष रिटायर्ड हर्ट

Last Updated: मंगलवार, 2 जनवरी 2018 (15:20 IST)
ब्रिसबेन। दुनिया की दूसरे नंबर की खिलाड़ी गर्बाइन मुगुरुजा की पर से पहले सवालिया निशान लग गया जब आज ब्रिसबेन इंटरनेशल के दौरान जकड़न के कारण उन्हें मैच के बीच से हटना पड़ा।
इस महीने होने वाले सत्र के पहले ग्रैंडस्लैम से पूर्व मुगुरुजा को ब्रिसबेन इंटरनेशल के दूसरे दौर में सर्बिया की एलेक्सांद्रा क्रूनिच के खिलाफ मुकाबले के बीच से हटना पड़ा जबकि वे निर्णायक सेट में 2-1 से आगे चल रही थीं। वे सर्विस करने के बाद कोर्ट पर गिर पड़ीं और उन्हें मैच से हटना पड़ा।

स्पेन की यह शीर्ष वरीय खिलाड़ी आगे मैच जारी नहीं रख सकी और क्रूनिच के खिलाफ जब 5-7, 7-6, 2-1 से आगे थीं तो मैच से हट गईं। क्रूनिच क्वार्टर फाइनल में सोराना क्रिस्टिया और अनास्तासिया सेवात्सोवा के बीच होने वाले मैच की विजेता से भिड़ेंगी। पुरुष वर्ग में दक्षिण कोरिया के 21 साल के चुंग हियोन ने पांचवें वरीय लग्जमबर्ग के जाइल्स म्यूलर को 6-3, 7-6 से हराकर उलटफेर किया। अमेरिकी क्वालीफायर माइकल मोह ने अर्जेंटीना के फेडरिको डेल्बोनिस को 6-3, 6-4 से हराया।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :