मानव, पार्थ, सुर्तीथा, मधुरिका सेंट्रल इंडिया टेबल टेनिस के तीसरे दौर में

Last Updated: शुक्रवार, 13 जुलाई 2018 (22:48 IST)
इंदौर। मध्यप्रदेश टेबल टेनिस संगठन तथा टेबल टेनिस फेडरेशन ऑफ इंडिया के संयुक्त तत्वावधान में (सेंट्रल इंडिया) टेबल टेनिस स्पर्धा में ठक्कर, वीरमानी, सुर्तीथा मुखर्जी, मधुरिका पाटकर ने तीसरे दौर में प्रवेश कर लिया।

अभय प्रशाल में खेली जा रही स्पर्धा में पुरुष वर्ग में 7वीं वरीयता प्राप्त पीएसपीबी के शुभाजीत साहा एवं महिला वर्ग में चौथी वरीयता प्राप्त पीएसपीबी की दिव्या देशपांडे को हार का सामना करना पड़ा। मुख्य दौर के प्रथम राउंड में मप्र के इमरान कुरैशी, प्रयाग शर्मा व अनुषा कुटुम्बले पराजित होकर स्पर्धा से बाहर हो गए।
पुरुष वर्ग के दूसरे दौर के मुकाबले में के. पुशीलाल पश्चिम बंगाल ने शुभाजीत साहा पीएसपीबी को 4-3 से, मानव ठक्कर पीएसपीबी ने श्रेयल तेलंग कर्नाटक को 4-1 से, पार्थ वीरमानी दिल्ली ने सार्थक सेठ यूपी को 4-1 से, रोहित चक्रवर्ती एलआईसी ने नितिन देना बैंक को 4-2 से, रोनित भांजा प. बंगाल ने अनुक्रम जैन पीएसपीबी को 4-3 से, जुबीन कुमार हरियाणा ने सागर घाटगे छत्तीसगढ़ को 4-1 से, सुभाष मनी तमिलनाडु ने डीआर वेसली गोआ को 4-1 से शिकस्त देकर तीसरे दौर में स्थान बनाया।
अर्निबन घोष आरएसपीबी ने आकाशनाथ उ. बंगाल को 4-1 से, अर्जुन घोष प. बंगाल ने ए. श्रीकृष्णा तमिलनाडु को 4-2 से, राज मंडल आरबीआई ने अल्बुकर्क रिगन महाराष्ट्र को 4-2 से, अभिषेक यादव यूपी ने गणुशेखरन तमिलनाडु को 4-0 से, उत्कर्ष गुप्ता दिल्ली ने सौविक कार आरएसपीबी को 4-3 से, सार्थक गांधी हरियाणा अनिर्बन नंदी आरएसपीबी को 4-3 से पराजित कर तीसरे दौर में पहुंचे।
महिला वर्ग के दूसरे दौर में विद्या नरसिंहमन सीआरएसबी ने दिव्या देशपांडे पीएसपीबी को 4-3 से, सुर्तीथा मुखर्जी हरियाणा ने विधि उपाध्याय गुजरात को 4-0 से, मधुरिका पाटकर पीएसपीबी ने राधाप्रिया गोयल यूपी को 4-2 से, मोमिता दत्ता प. बंगाल ने श्रुति अमु्रते महाराष्ट्र को 4-1 से, अहिका मुखर्जी आरबीआई ने एम. मनोहर तेलंगाना को 4-2 से, पूजा सहस्रबुद्धे पीएसपीबी ने एच. दिशा महाराष्ट्र को 4-2 से, अर्चना कामथ पीएसपीबी ने पल्लवी कुंडू आरबीआई को 4-2 से पराजित कर तृतीय दौर में प्रवेश कर लिया। यूथ बालक एवं बालिका वर्ग के पात्रता दौर के मुकाबले खेले जा रहे हैं।


और भी पढ़ें :