सिनसिनाटी ओपन से हटे एंडी मरे

पुनः संशोधित गुरुवार, 10 अगस्त 2017 (23:45 IST)
लंदन। विश्व के नंबर एक ब्रिटेन के टेनिस स्टार एंडी मरे चोट के कारण अगले सप्ताह से शुरु होने वाले में हिस्सा नहीं ले पाएंगे, लेकिन उन्हें उम्मीद है कि वे यूएस ओपन तक पूरी तरह फिट हो जाएंगे।








मरे ने एक बयान में कहा, दुर्भाग्यवश मैं सिनसिनाटी ओपन में नहीं खेल पाऊंगा। मैं अभी चोट से वापसी कर रहा हूं। मैंने हमेशा यहां पर अपने खेल का आनंद लिया और मैं अगले साल यहां पर वापसी करूंगा। यूस ओपन तक पूरी तरह फिट होने के लिए मैं कड़ी मेहनत कर रहा हूं।









नंबर एक मरे चोट के कारण रोजर्स कप में हिस्सा नहीं ले रहे हैं। मरे पिछले महीने विंबलडन के क्वार्टर फाइनल में मिली हार के बाद से ही चोट से जूझ रहे हैं। उन्होंने गत वर्ष नवंबर में टेनिस रैंकिंग में शीर्ष स्थान हासिल किया था, लेकिन अब रोजर्स कप में उनके न खेलने से उनकी शीर्ष रैंकिंग खतरे में है।






स्पेन के राफेल नडाल अगर रोजर्स कप के सेमीफाइनल तक पहुंच जाते हैं तो वे मरे को अपदस्थ कर फिर से शीर्ष स्थान हासिल कर सकते हैं। (वार्ता)

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :