सार्वजनिक पार्क में ही सेक्स करने लगा जोड़ा

बर्लिन के एक पार्क में एक जोड़े को सार्वजनिक रूप से करते देखकर लोग एकत्र हो गए लेकिन इससे उनकी इस गतिविधि में कोई अवरोध पैदा नहीं हुआ। वे अपने काम में इस तरह लिप्त रहे मानो कि वे अपने बेडरूम में हों और कोई भी उन्हें देख नहीं रहा हो। जब तक उनका सहवास कार्यक्रम पूरा नहीं हुआ तब तक वे अपने स्थान से नहीं हिले। इस समूचे कांड को लोगों ने अपने-अपने वीडियो में उतार लिया और वीडियो क्लिप में साफ दिख रहा है कि घास में पुरुष के पीछे का भाग ऊपर-नीचे हो रहा है।

इस स्थिति को देखते हुए एक कैमरामैन ने जोड़े को पास की झाडि़यों के पीछे छिपकर देखा और इसे रिकॉर्ड किया। बाकी लोग इस रोमांटिक मनोरंजन को जहां दूर से देख रहे थे वहीं एक मां पुश चेयर को उनके कुछेक फीट दूर ले जाकर नजारा देखने लगी,लेकिन लोगों की भीड़ एकत्र होने के बावजूद यह बेशर्म जोड़ा अपने काम में लगा रहा। इन दोनों को देखकर जहां एक साइकिल सवार ने तस्वीर लीं और भीड़ के आसपास के कुछ लोग उनके आसपास टहलते नजर आए। इस बीच थोडा-सा सुस्ताने के लिए युवक ने एक लाइटर की मांग की और वहां मौजूद एक लड़के ने उसकी सिगरेट भी जलाई।

उसने सिगरेट का एक लंबा कश लगाया और फिर अपने काम में लग गया। लाइवलीक पर अपलोड किए गए इस वीडियो को एक लाख से अधिक बार देखा गया है। इसे एक 18 वर्षीय सोफी ब्राउन ने भी देखा जो कि अपने काम की नाइट शिफ्‍ट के बाद घर लौट रही थीं।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :

सेक्स के मामले में उत्तर भारतीय आगे

सेक्स के मामले में उत्तर भारतीय आगे
नई दिल्‍ली। भारत में सेक्‍स लाइफ पर हुए एक सरकारी सर्वेक्षण में चौंकाने वाले तथ्‍य सामने ...

न दाढ़ी वाले न हट्टे-कट्टे, ऐसे मर्द हैं खूबसूरत महिलाओं की ...

न दाढ़ी वाले न हट्टे-कट्टे, ऐसे मर्द हैं खूबसूरत महिलाओं की पहली पसंद
पुरुषों में हमेशा ही इस बात कि उत्सुकता होती है कि महिलाओं को आखिर कैसे मर्द पसंद आते ...

किम ने न्यूड बॉडी बॉटल में परफ्यूम लॉंच किया

किम ने न्यूड बॉडी बॉटल में परफ्यूम लॉंच किया
न्यू यॉर्क । अमेरिका में फैशन और ब्यूटी के बाजार की लीडिंग लेडी कही जाने वाली किम ...

दुनिया का पहला लिंग, अंडकोष ट्रांसप्लांट

दुनिया का पहला लिंग, अंडकोष ट्रांसप्लांट
बाल्टीमोर, मैरीलैंड। पिछले दिनों अमेरिका में दुनिया का पहला सफल लिंग और अंडकोष ...