मुख पृष्ठ धर्म-संसार » ज्योतिष » ज्योतिष 2013 » वृषभ राशि और वर्ष 2013 (Taurus Horoscop 2013)
पिछला|अगला
Taurus Horoscop 2013
FILE

वृषभ- इस राशि व लग्न वालों का स्वामी शुक्र है। अर्थ प्रधान व सौन्दर्य का कारक होने से यह जातक उत्तम कदकाठी के, सुंदर और विपरित लिंग के प्रति आकर्षण शक्ति वाले होते हैं। कला व सौन्दर्य के प्रति सजग रहते हैं। शुक्र की स्थिति के अनुसार परिणाम भी मिलते हैं।

शुभ रत्न- ओपल शुभ रंग- सिल्वर।

सेहत- स्वास्थ्य की दृष्टि से यह वर्ष बहुत कुछ ठीक रहेगा। फिर भी स्वास्थ्य के प्रति लापरवाही से बचकर चलें। खान-पान का ध्यान रखें।

दांपत्य जीवन- परिवारिक मामलों में मिलीजुली स्थिति रहेगी। दांपत्य जीवन में सुखद वातावरण रहेगा। कभी-कभी नोंकझोंक भी संभव है।

व्यवसाय- व्यापार-व्यवसाय के मामलों में सावधानी रखकर चलें तो लाभजनक स्थिति पा सकते हैं। प्रतिस्पर्धा में भी ध्यान रखना होगा।

नौकरीपेशा- नौकरीपेशा व्यक्तियों के लिए पूरे वर्ष भर उत्साहजनक माहौल रहेगा। शत्रु पक्ष प्रभावहीन होंगे। समय का ध्यान अवश्य रखना होगा।

आर्थिक स्थिति- धन संबंधी मामलों में संभल कर चलना होगा। धन लाभ स्वप्रयत्नों से ही मिलेगा। अकस्मात धन लाभ के योग न के बराबर ही हैं।

शत्रु पक्ष- शत्रु पक्ष से आपको डरने की जरूरत नहीं है। कोर्ट कचहरी के मामलों में समय आपके अनुरूप ही रहेगा। सावधानी अवश्य रखें।

नए साल में वृषभ राशि के सितारे

पिछला|अगला
संबंधित जानकारी
Feedback Print