Widgets Magazine Widgets Magazine
Widgets Magazine
Widgets Magazine

योगी आदित्यनाथ के शपथ समारोह को लेकर लालू ने मोदी पर कसा तंज

पुनः संशोधित रविवार, 19 मार्च 2017 (18:12 IST)
पटना। उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को मिली बड़ी जीत के बाद से राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष और भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के बीच सोशल मीडिया पर जंग छिड़ गई है और दोनों इसके माध्यम से एक-दूसरे पर हमला करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं।
यादव ने उत्तरप्रदेश में के मुख्यमंत्री बनने पर सोशल मीडिया पर ट्वीट के जरिए राज्य के पूर्व उपमुख्यमंत्री रहे मोदी पर एक बार फिर निशाना साधते हुए लिखा- 'तुम भी कान छिदवा लो, सिर छिलवा लो, वेश बदल लो। शायद तुम्हारा कुछ भला हो जाए। ज्यादा दुःखी मत होना, ई लोग तुम्हें शपथ ग्रहण में भी नहीं बुलाया।' 
 
हालांकि यादव ने अपने ट्वीट में सुमो का एक स्क्रीन शॉट भी जोड़ा है जिसमें लिखा गया है कि योगी के मुख्यमंत्री बनने से इतने सदमे में हैं कि क्या गाली दें, समझ नहीं आ रहा है। संभवत: यादव की प्रतिक्रिया भाजपा नेता के ट्वीट वार के पलटवार के रुप में सामने आई है। 
 
इससे पूर्व 11 मार्च को उत्तरप्रदेश समेत 5 राज्यों के लिए मतगणना के दौरान यूपी में भाजपा की सरकार बनने की संभावनाओं के बीच ही मोदी ने ट्वीट कर लालू यादव पर चुटकी लेते हुए उनसे पूछा दिया था, 'क्या हाल वा?'। सुशील मोदी के सवाल पर लालू यादव ने भी अपने ही अंदाज में जवाब दिया 'ठीक बा देखा ना, बीजेपी ने तुम्हें उत्तरप्रदेश में नहीं घुसने दिया तो इसका फायदा हुआ'। (वार्ता)
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine
Widgets Magazine
Widgets Magazine Widgets Magazine
Widgets Magazine