शशिकला के परिसरों पर आयकर विभाग ने दूसरे दिन भी की छापेमारी

पुनः संशोधित शनिवार, 11 नवंबर 2017 (00:02 IST)
चेन्‍नर्इ-तंजावुर। ने जेल में बंद अन्नाद्रमुक नेता वीके शशिकला और उनके परिजन से संबंधित परिसरों पर शुक्रवार को लगातार दूसरे दिन छापेमारी जारी रखी। कर चोरी के आरोपों को लेकर ये छापेमारी की गई हैं और कथित तौर पर छापेमारी रोकने के लिए आठ लोगों को गिरफ्तार किया गया।
आयकर विभाग के अधिकारियों ने कल 187 स्थानों पर छापेमारी आरंभ की थी, जिनमें तमिल चैनल ‘जया टीवी’ और इससे संबंधित संपत्तियों पर छापेमारी की थी। आयकर विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि ‘कुछ परिसरों’ पर दूसरे दिन छापेमारी की गई, जो पूरी हो गई है।

अधिकारी ने बताया कि छापेमारी के दौरान कुछ दस्तावेज और नकदी बरामद की गई है। वित्त मंत्रालय की वित्तीय खुफिया इकाई तथा दूसरे माध्यमों से मिली जानकारी के आधार पर छापेमारी की गई।
तंजावुर से मिली सूचना के अनुसार, आयकर अधिकारियों के काम में बाधा डालने को लेकर आठ लोगों को गिरफ्तार किया गया है। ‘ऑपरेशन क्लीन मनी’ के तहत चेन्नई में जया टीवी के परिसरों और दिनाकरन के फार्म हाउस पर छापेमारी की गई। (भाषा)

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :