रामबन में आतंकी ठिकाना ध्वस्त

terrorist
जम्मू| Last Updated: रविवार, 20 दिसंबर 2015 (01:44 IST)
जम्मू। जम्मू-कश्मीर के जिले में सुरक्षाबलों ने एक आतंकवादी ठिकाने को नष्ट कर दिया और वहां से भारी मात्रा में हथियार एवं गोला-बारूद बरामद किया।
 
एक रक्षा प्रवक्ता ने कहा, बनिहाल स्थित डेल्टा फोर्स के सैनिकों ने पुलिस के साथ मिलकर कुमेट के घने जंगल में इस आतंकवादी ठिकाने को नष्ट किया और वहां से भारी मात्रा में हथियार एवं गोला-बारूद बरामद किया। 
 
उन्होंने बताया कि एक गुप्त सूचना के आधार पर सुरक्षाबलों ने 18 दिसंबर को तलाशी अभियान चलाया, जो शनिवार दोपहर बाद तक चला। इस ठिकाने से एक एके47 राइफल, उसकी तीन मैगजीन, दो चीनी पिस्तौल, उसकी चार मैगजीन, एके47 राइफल की 169 गोलियां, 7.62 स्नीपर हथियार की 53 गोलियां, एक देशी बम, 50 ग्राम प्लास्टिक विस्फोटक आदि सामान मिले।
 
प्रवक्ता ने कहा कि डेल्टा फोर्स के जनरल ऑफिसर कमांडिंग ने इस अभियान में शामिल हुए अपने सैनिकों को बधाई दी और कहा कि यह बरामदगी चेनाब घाटी से आतंकवादियों के बचे-खुचे बुनियादी ढांचे एवं सहयोग आधार को खत्म करने की दिशा में डेल्टा फोर्स की अहर्निश कोशिश की दिशा में और एक कदम है। (भाषा)

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :