मौत का खेल ब्लू व्हेल, मध्यप्रदेश में बच्चे ने दी जान...

भोपाल| पुनः संशोधित सोमवार, 4 सितम्बर 2017 (13:15 IST)
का टास्ट पूरा करने के लिए मध्यप्रदेश के में 11वीं कक्षा के ने शनिवार को के सामने आकर जान दे दी। बताया जाता है कि सात्विक ब्लू व्हेल गेम खेलने की वजह से काफी परेशान था।
'ब्‍लू व्‍हेल' गेम की वजह से देश में सुसाइड का यह 9वां मामला है और मध्यप्रदेश का पहला। हालांकि मध्यप्रदेश में पहले भी एक दो बच्चे जान देने की कोशिश कर चुके हैं। इंदौर के एक निजी स्कूल में भी छात्र ने स्कूल की इमारत से छलांग लगाने की कोशिश की थी, लेकिन उसे बचा‍ लिया गया।

सात्विक के दोस्तों के अनुसार वह पिछले कुछ दिनों से हर जगह मोबाइल लेकर जाता था। वह दोस्तों से कहता था कि उसके पास वक्त नहीं है। हालांकि परिजन ने ऐसी कोई जानकारी होने से इनकार किया है। अंत में इस खतरनाक गेम का टास्क पूरा करने के लिए शनिवार रात 11 बजे सात्विक ने ट्रेन की पटरी पर जाकर घुटने टेक दिए। ट्रेन की टक्कर से तत्काल उसकी मौत हो गई। उसका शव बहुत ही बुरी हालत में बरामद हुआ।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :