अयोध्या में राम मंदिर जल्द बनेगा : शिवसेना

मुंबई। शिवसेना ने उत्तरप्रदेश में भाजपा की शानदार जीत पर शनिवार को बधाई दी और आशा जताई कि अब अयोध्या में राम मंदिर जल्द बनेगा।
शिवसेना सांसद संजय राउत ने यहां कहा कि राम का वनवास खत्म हो गया है। हम अब आशा करते हैं कि अयोध्या में राम मंदिर जल्द बनेगा। हाल में यहां स्थानीय निकाय चुनाव अलग-अलग लड़ीं दोनों सहयोगी पार्टियों के बीच संबंध तनावपूर्ण रहे हैं और शिवसेना ने विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान अक्सर ही भाजपा और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को आड़े हाथ लिया था।
 
उन्होंने कहा कि 5 राज्यों में विधानसभा चुनाव के नतीजे आ चुके हैं। हम भाजपा की जीत का स्वागत करते हैं। हम इस जीत पर प्रधानमंत्री को भी बधाई देते हैं। पंजाब में कांग्रेस की जीत का जिक्र करते हुए राउत ने कहा कि मौजूदा सरकार का जहां कहीं विश्वसनीय विकल्प मिला, वहां लोगों ने बदलाव के लिए वोट डाला।
 
सपा और इसकी सहयोगी पार्टी कांग्रेस की ओर इशारा करते हुए राउत ने कहा कि जो चुनाव हार गए हैं, वे अब शिवसेना के महत्व को और उस तरीके को महसूस करेंगे जिससे इसने मुंबई में मोदी लहर को घुसने से रोक दिया।
 
राउत ने कहा कि हालांकि इन चुनावों का महाराष्ट्र पर असर नहीं होगा। हम हफ्तेभर बाद राज्य की राजनीति के बारे में बात करेंगे, जब ज्यादातर लहर शांत पड़ जाएगी और नई सरकार बन जाएगी। (भाषा)

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :