Widgets Magazine

उफ! महिला से दरिंदगी, गुप्तांग में भरे पत्थर...

पुनः संशोधित सोमवार, 20 मार्च 2017 (19:49 IST)
आजमगढ़। योगी आदित्‍यनाथ को अभी के मुख्यमंत्री पद की शपथ लिए 24 घंटे भी नहीं बीते हैं कि आजमगढ़ जिले के मुबारकपुर से ऐसी रोंगटे खड़े वाली खबर आ गई, जिसने पूरे इलाके में सनसनी फैला दी। मुबारकपुर थाना क्षेत्र के कस्बे  की रहने वाली एक महिला पर जुल्म करने वाले व्यक्ति ने उसके में पत्थर भर दिए। डालने से महिला की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है और वह बेहोश है। 
इस महिला के साथ ऐसी दरिंदगी किसने की, इसका अभी तक खुलासा नहीं हुआ है। घटना के अनुसार, गुप्तांग जैसे नाजुक स्थान में पत्थर डाले जाने की वजह से इस महिला की हालत बेहद खराब थी और तत्काल उसे मुबारकपुर के सीएचसी अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन उसकी हालत बिगड़ती ही जा रही थी। मामले की गंभीरता को दखते हए उपचारकर्ताओं ने उसे जिला अस्पताल रैफर कर दिया। 
 
जिला अस्पताल के मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने बताया कि मुबारकपुर सीएचसी से महिला को गंभीर हालत में 108 एम्बुलेंस से अस्पताल लाया गया है। महिला के सिर, हाथ और चेहरे पर चोट के निशान भी हैं। सबसे बड़ी बात तो यह रही कि चेकअप के दौरान महिला के गुप्तांग में पत्थर पड़े मिले, जिन्हें निकाला जा चुका हैं। महिला अभी भी बेहोश है। उसके होश में आने के बाद ही पता चलेगा कि आखिर उसके साथ ऐसी दरिंदगी किस शैतान ने की। 
 
उधर पुलिस को भी महिला के साथ हुई अमानवीय घटना की जानकारी मिल गई है। पुलिस का कहना है कि इस मामले में अभी कुछ कहना जल्दबाजी होगी, हम महिला के होश में आने का इंतजार कर रहे हैं। जैसे ही वह बयान देगी, हम आरोपी को बिना कोई देर किए गिरफ्तार कर लेंगे। 
 
उल्लेखनीय है कि योगी आदित्‍यनाथ ने रविवार को मुख्यमंत्री की शपथ लेने के बाद पहली प्रेस ब्रिफिंग में साफ कहा था कि प्रदेश में कानून व्यवस्था को सुधारना और महिलाओं की सुरक्षा उनकी प्राथमिकताओं की सूची में शीर्ष पर है। इसी तारतम्य में उन्होंने पुलिस के सभी आला अधिकारियों की बैठक लेकर चेतावनी दे दी है कि कानून को हाथ में लेने वालों को बक्शा नहीं जाएगा। 


Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine