शर्मनाक, चीखों के बीच अश्लील हरकत...

मुंबई| पुनः संशोधित मंगलवार, 3 अक्टूबर 2017 (14:32 IST)
मुंबई। आतंकवादी हमला हो या भीषण बाढ़ या फिर कोई अन्य आपदा... कभी थमती नहीं है। देश आर्थिक राजधानी के इसी जज्बे का पूरा देश कायल है। लेकिन, पिछले दिन कुछ ऐसा भी हुआ जिससे मुंबई शर्मसार भी हुई।

दरअसल, पिछले दिनों पर हुई भगदड़ का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें ऐसा प्रतीत हो रहा है कि एक व्यक्ति भीड़ में दबी एक महिला के साथ कर रहा है। हालांकि अभी इसकी आधिकारिक रूप से पुष्टि नहीं हो पाई है, लेकिन वायरल हुए वीडियो से तो संकेत इसी ओर जा रहे हैं।

पुलिस भी इस वीडियो का सच जानने में जुटी हुई है। पुलिस का कहना है कि वीडियो में दिखाई दे रहे शख्स की तलाश की जा रही है। उससे पूछताछ के बाद ही हकीकत सामने आ पाएगी। उल्लेखनीय है कि रेलवे स्टेशन पर हुई भगदड़ की इस घटना में 30 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई थी और दर्जनों अन्य घायल हो गए थे।

वायरल वीडियो के मुताबिक भगदड़ के समय चारों तरफ चीख-पुखार मची हुई थी। कई लोग बेसुध पड़े थे, जिनमें से कई लोगों की मौत भी हो चुकी थी। इसी दौरान कुछ हाथ मदद के लिए भी आगे आए, लेकिन दुर्भाग्य से एक हाथ ऐसा भी था जो मदद के नाम पर भीड़ में फंसी एक महिला के साथ अश्लील हरकत कर रहा था। निश्चित ही जांच के बाद हकीकत सामने आएगी, लेकिन यदि इस घटना में आंशिक तौर पर भी सच्चाई है तो यह मानवता के नाम पर काला दाग है।

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :