वायुसेना का मिग-21 आपात स्थिति में उतरा

जयपुर| पुनः संशोधित शुक्रवार, 8 दिसंबर 2017 (15:41 IST)
जयपुर। भारतीय वायुसेना का विमान शुक्रवार को सांगानेर हवाई अड्डे से परीक्षण उड़ान भरने के कुछ देर बाद ही तकनीकी खामी के कारण आपात स्थिति में उतरा।
अंतरराष्ट्रीय सांगानेर हवाई अड्डे के निदेशक जेएस बल्हारा ने बताया कि वायुसेना के विमान मिग-21 ने सांगानेर हवाई अड्डे से परीक्षण उड़ान भरी लेकिन कुछ समय बाद ही तकनीकी खामी के कारण वह आपात स्थिति में उतरा। पायलट और विमान पूरी तरह से सुरक्षित हैं।

उन्होंने बताया कि मिग-21 के आपात स्थिति में उतरने के कारण रन-वे को कुछ समय के लिए बंद कर दिया गया है। रनवे के बंद करने से कुछ नियमित उड़ानों पर इसका असर पड़ा।
इधर रक्षा सूत्रों के अनुसार भारतीय वायुसेना का मिग-21 विमान ​2-3 दिन पहले ग्वालियर से जैसलमेर की ओर जाते समय तकनीकी खराबी के कारण सांगानेर हवाई अड्डे पर उतरा था। सांगानेर हवाई अड्डे पर तकनीकी खराबी को दूर करने के बाद शुक्रवार को परीक्षण उड़ान पर था। (भाषा)

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :