महबूबा के कश्मीर में शांति के दावे को उमर ने किया खारिज

पुनः संशोधित सोमवार, 25 सितम्बर 2017 (20:31 IST)
श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती के राज्य में शांति बहाल होने के दावे को खारिज करते हुए नेशनल कॉन्फ्रेंस के कार्यकारी अध्यक्ष उमर अब्दुल्ला ने सोमवार को कहा कि मुफ्ती का यह दावा तर्कपूर्ण नहीं लगता, क्योंकि अभी कुछ दिन पहले ही उनके एक मंत्री के काफिले पर हमला हुआ था।

अब्दुल्ला ने मुफ्ती के दावों पर कटाक्ष करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री का राज्य में स्थिति के शांत एवं सामान्य होने का दावा करना बहुत परेशान करने वाला और तथ्यों से परे हैं। पूर्व मुख्यमंत्री ने मुफ्ती के उस बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दी जिसमें उन्होंने कहा था कि राज्य में स्थिति सामान्य है जबकि मीडिया पर कश्मीर की नकारात्मक छवि प्रस्तुत करने का आरोप लगाया।

गौरतलब है कि पुलवामा जिले के त्राल में 21 सितंबर को आतंकवादियों ने राज्य के लोक निर्माण मंत्री नईम अख्तर के काफिले पर ग्रेनेड से हमला किया था जिसमें अख्तर बाल-बाल बच गए थे। इस हमले में 3 लोगों की मौत हो गई थी और 30 से अधिक अन्य लोग घायल हुए थे। (वार्ता)

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :