राजस्थान की मंत्री किरण माहेश्वरी को करणी सेना ने दी नाक-कान काटने की धमकी

जयपुर| Last Updated: गुरुवार, 14 जून 2018 (22:54 IST)
जयपुर। विधानसभा चुनाव से पहले राजस्थान में ऊटपटांग बयानों का दौर भी शुरू हो गया है। ताजा घटनाक्रम में राज्य की शिक्षा मंत्री किरण माहेश्वरी को राजपूत करणी सेना ने नाक-कान काटने की धमकी दी है।
करणी सेना का आरोप है कि मंत्री किरण माहेश्वरी ने कथित तौर पर राजपूतों की तुलना चूहों से की थी। हालांकि मंत्री ने स्पष्ट किया है उन्होंने राजपूत समाज का जिक्र नहीं किया था। बावजूद इसके राजपूत संगठन ने इसके लिए तत्काल माफी की मांग की है। दूसरी ओर विपक्षी पार्टी कांग्रेस ने भी माहेश्वरी के बयान की निंदा की है।

दरअसल, गत सोमवार को किरण की एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान आगामी विधानसभा चुनावों में सर्व राजपूत समाज संघर्ष समिति द्वारा भाजपा के खिलाफ प्रचार करने के फैसले पर उनकी प्रतिक्रिया पूछी गई थी, उन्होंने कहा था कि ऐसे भी लोग हैं जो बरसाती चूहे हैं, जब चुनाव आते हैं तो बिलों से निकल आते हैं। इसके बाद करणी सेना ने मंगलवार को जयपुर में मीटिंग की थी।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :