माहौल बिगाड़ने का प्रयास, पुलिस ने कराया शांत

अवनीश कुमार| Last Updated: रविवार, 1 अक्टूबर 2017 (17:17 IST)
लखनऊ। उत्तरप्रदेश के में कल्याणपुर थाने के अंतर्गत दो पक्ष आमने-सामने आ गए और दोनों के बीच जमकर पथराव हुआ। इसकी जानकारी होते ही के साथ मौके पर डीएम व एसएसपी भी पहुंचे व मामले को शांत करने का प्रयास किया लेकिन भीड़ ने पुलिस पर पत्थर फेंकने शुरू कर दिए।

इसके ​बाद पुलिस ने उन पर जमकर लाठिया भांजी और मौके से कई लोगों को हिरासत में लिया है। कानपुर के डीएम और एसएसपी पुलिस बल के साथ मौके पर हैं। एहतियातन पुलिस ने रावतपुर बाजार को बंद करा दिया था।

मिली जानकारी के अनुसार शनिवार शाम को रामलला बारात निकाली गई थी जिसके चलते बर्तन वाली गली के पास कुछ धार्मिक झंडे लगे थे। बारात के दौरान कुछ झंडे टूट गए। इसे लेकर इलाके में तनाव बढ़ गया।

दूसरे पक्ष के लोगों ने भरोसा दिया कि झंडे ठीक हो जाएंगे लेकिन आज जैसे ही रावतपुर में रामलला के पास मोहर्रम का जुलूस निकला तो रास्ते को लेकर विवाद हो गया और पथराव होने लगा। पथराव में एक पक्ष के दो लोग घायल हो गए। डीएम सुरेंद्र सिंह और डीआईजी सोनिया सिंह समेत वरिष्ठ अधिकारी मौके पर जमे हैं और मामला शांत करा दिया है।

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :