Widgets Magazine

वह मदद मांग रहा था, लोग मौत का तमाशा देखते रहे (वीडियो)

पुनः संशोधित शुक्रवार, 21 अप्रैल 2017 (00:01 IST)

कल्याणी। 'कलयुग' में इंसानियत नाम की चीज किस कदर खत्म होती जा रही है, इसका प्रमाण गुरुवार को देखने को मिला। एक व्यक्ति गलती से बहते हुए नाले में जा गिरा, वह डूब रहा था और चिल्ला-चिल्लाकर मदद की गुहार लगा रहा था। उसकी मदद तो किसी नहीं की अलबत्ता लोग उसकी 'मौत का तमाशा' तब तक देखते रहे, जब तक कि वह डूबकर मर नहीं गया..
सोशल मीडिया पर हाल ही में युवाओं की टोली का वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें एक लड़की और उसके कुछ दोस्त नाले में के दलदल में छटपटा रही एक गाय को निकालने के लिए जद्दोजहद करते हैं और आखिरकार कड़ी मशक्कत के बाद उसकी जान बजाने में वे कामयाब हो जाते हैं। इस वीडियो को देखने के बाद लगा कि अनजाने में पानी में चले जाने के बाद डूबकर मर जाने वाले उस व्यक्ति से कहीं ज्यादा खुशकिस्मत वो गाय रही होगी, जिसकी कम से कम जान तो बच गई।
 
सबसे हैरत की बात तो यह है कि जो व्यक्ति डूब रहा था, वह मदद के लिए चिल्ला रहा था लेकिन किसी का दिल नहीं पसीजा कि उसे बचा ले। घटना स्थल पर काफी लोग भी जमा थे और अपने मोबाइल फोन में व्यस्त थे। अभी तक यह नहीं पता चल सका है कि डूबकर मरने वाला व्यक्ति कौन था लेकिन इतना जरूर पता चल गया कि यहां पर मोबाइल के इस युग में मानवता ने अपना दम तोड़ती जा रही है...(वेबदुनिया न्यूज)
Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine