राजस्थान के झालावाड़ में लड़की का अपहरण कर गैंगरेप

पुनः संशोधित शनिवार, 25 अगस्त 2018 (19:46 IST)
कोटा (राजस्थान)। झालावाड़ जिले में 17 वर्षीय एक लड़की ने पुलिस में शिकायत दी है कि 2 लोगों ने उससे बलात्कार किया।

पुलिस उपाधीक्षक रामजी लाल चौधरी ने कहा कि लड़की ने आरोप लगाए कि बृहस्पतिवार की शाम जब वह एक अस्पताल के निकट खड़ी थी तो बालू भील ने उसे अपनी मोटरसाइकल पर बिठा लिया और उसे एक जंगली इलाके में ले गया, जहां उससे बलात्कार किया।

पुलिस अधिकारी ने कहा कि उसने ये भी आरोप लगाए कि उससे बलात्कार करने के बाद भील ने अपने दोस्त पप्पू को बुलाया और उसने भी उससे बलात्कार किया। दोनों ने रात में लड़की को उसके घर के पास छोड़ दिया और उसे घटना के बारे में किसी को नहीं बताने के लिए कहा।
पुलिस ने कहा कि शिकायत के आधार पर दोनों आरोपियों के खिलाफ भादंसं की धारा 363 (अपहरण), 376 (बलात्कार) और पोकसो कानून के तहत मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि आरोपियों को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है। लड़की का चिकित्सकीय परीक्षण कराया गया और रिपोर्ट की प्रतीक्षा है।

एक अन्य घटना में एक लड़की ने पुलिस में शिकायत दी कि 22 वर्षीय व्यक्ति ने उससे बलात्कार किया, जो पड़ोसी जिले झालावाड़ का रहने वाला है। पुलिस ने कहा कि उसने आरोप लगाया कि आरोपी करीब 10 दिनों पहले दोपहर के वक्त उसके घर में घुसा और उसे अकेली पाकर उससे बलात्कार किया।
उन्होंने कहा कि आरोपी पीड़िता का परिचित है और अकसर उसके घर आता-जाता है। लड़की का चिकित्सकीय परीक्षण कराया गया है और आरोपी की अभी तक गिरफ्तारी नहीं हुई है। (भाषा)

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :