पति के ऊपर ऐसे गिरी पत्नी कि दोनों की मौत हो गई

पुनः संशोधित मंगलवार, 2 जनवरी 2018 (13:15 IST)
अहमदाबाद। गुजरात में एक बड़ा ही अजीबोगरीब मामला सामने आया है। एक 128 किलो वजनी महिला के नीचे दबकर उसके पति की मौत हो गई लेकिन सीढि़यों से गिरने के कारण लगी चोटों के कारण महिला की भी मौत हो गई।

मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक यह मामला में सामने आया है। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार मंजुला विट्ठलानी का वजन 128 किलो था। पति की मौत का कारण पत्नी का वजन बन गया। दरअसल वह उनके ऊपर गिर गई थी लेकिन गिरने से पत्नी भी घायल हो गई। राजकोट की इस घटना के बारे में जानकर सभी को हैरानी है कि कि आखिर यह सब हुआ कैसे..?
राजकोट की रामधाम सोसायटी में एक महिला का सीढ़िया चढ़ते वक्त पैर फिसल गया और वह अपने पति के ऊपर जा गिरी। इस हादसे में महिला और उसके पति दोनों की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक मंजुला विट्ठलानी के अपने पति नटवरलाल के ऊपर गिरने उनके सिर में गंभीर चोट आई।

बाद में, अस्पताल में उनकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मंजुला के बेटे आशीष को सुबह करीब चार बजे सांस लेने में तकलीफ हो रही थी। बेटे की हालत का जायजा लेने के लिए जल्दबाजी में वह सीढियां चढ़कर आशीष के कमरे में जाने लगी।

सीढ़ियां चढ़ने के दौरान उनके पति नटवरलाल भी पीछे ही थे। जल्दबाजी में मंजुला का पैर फिसल गया और वह सीधे नटवरलाल पर आ गिरी। इस घटना में मंजुला और उनके पति नटवरलाल दोनों को गंभीर चोटें आईं।

बताया जा रहा है कि सीढियों से गिरने के कारण मंजुला को और मंजुला के नीचे दबने से नटवरलाल को गंभीर चोटें आई जहां डॉक्टरों ने दोनों को ही मृत घोषित कर दिया।


और भी पढ़ें :