विदेशी महिला का यौन शोषण करने वाला आरोपी गिरफ्तार

पुनः संशोधित मंगलवार, 13 फ़रवरी 2018 (23:53 IST)
ऋषिकेश। आयरलैंड निवासी एक महिला को शादी का झांसा देकर वर्षों तक उसका कथित रूप से करने तथा करीब पौने चार लाख रुपए ठगने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है।

मुनि की रेती थाने के थानाध्यक्ष शांति प्रसाद डिमरी ने बताया कि महिला द्वारा इस संबंध में दर्ज कराई गई रिपोर्ट पर कार्रवाई करते हुए विवेक अवस्थी (36) को कल देर रात यहां के तपोवन क्षेत्र से गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया।

आयरलैंड निवासी 48 वर्षीय एक महिला ने रविवार की रात टिहरी जिले के मुनि की रेती थाने में तहरीर देकर उक्त युवक पर कथित रूप से यौन शोषण करने और उधार दिए तीन लाख सत्तर हजार रुपए नहीं लौटाने का मामला पंजीकृत कराया था।
महिला ने अपनी शिकायत में कहा है कि अवस्थी ने शादी का झूठा वादा करके वर्ष 2012-2016 तक उसका कथित रूप से यौन शोषण किया। इसके अलावा, महिला ने कहा कि अवस्थी ने उससे तीन लाख रुपए उधार लिए थे लेकिन अब वह उन्हें भी लौटाने से मना कर रहा है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि मध्य प्रदेश के छतरपुर के निवासी अवस्थी के खिलाफ भारतीय दंड विधान की धारा 376 (बलात्कार) और 420 (धोखाधड़ी) के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। (भाषा)

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :