सेल्फी के चक्कर में महिला अधिवक्ता की मौत

Last Updated: शुक्रवार, 29 सितम्बर 2017 (23:09 IST)
जबलपुर। में के घूमने आई एक महिला अधिवक्ता की सेल्फी लेने के चक्कर में नर्मदा नदी में डूबने से हो गई। वे अपने भाई के साथ उत्तरप्रदेश के हाथरस जिले से यहां आई थी।
भेड़ाघाट थाना प्रभारी जितेन्द्र यादव ने बताया कि मृतक महिला की पहचान विनीता बिष्ट (29) के रूप में की गई है। वे पेशे से वकील थीं। उन्होंने कहा कि उत्तरप्रदेश के हाथरस निवासी विश्व बंधु बिष्ट अपने परिवार के साथ भेड़ाघाट घूमने आए थे। इसी दौरान शुक्रवार दोपहर उसकी अधिवक्ता बेटी विनीता अपने छोटे भाई विनायक (21) के साथ न्यू भेड़ाघाट में चट्टानों पर खड़ी हो गईं और विनायक सेल्फी लेने लगा। चट्टान से बगल से ही नर्मदा नदी बह रही थी और बरसात के मौसम के चलते नदी की धारा तेज थी।
यादव ने कहा कि सेल्फी लेने के दौरान विनायक अनियंत्रित होकर नदी में गिर गया। उसे बचाने के लिए उसकी बहन विनीता ने भी नदी में छलांग लगा दी। उन्होंने कहा कि विनायक को तो स्थानीय लोगों ने किसी तरह से बचा लिया लेकिन विनीता नदी के तेज प्रवाह में बह गईं।

यादव ने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने स्थानीय गोताखोरों की मदद से विनीता की तलाश शुरू कर दी। 1 घंटे के प्रयास के बाद स्थानीय गोताखोरों ने उसका शव बरामद किया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लाश को पंचनामा कार्रवाई के पश्चात पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया और बाद में शव को उनके परिजन के सुपुर्द कर दिया। (भाषा)

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :