कुत्तों ने बच्चों को घेरा, फिर क्या हुआ (वीडियो)

Last Updated: बुधवार, 31 मई 2017 (15:15 IST)
सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दो बच्चे जिसमें एक लड़का और लड़की है साथ जा रहे हैं तभी आवारा कुत्ते इनके पीछे पड़ जाते हैं। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर यह कहकर शेयर किया जा रहा है कि लड़कियां मुसीबत में साथ छोड़ देती हैं, लेकिन इस वीडियो का सकारात्मक पहलू यह है कि वह लड़का कुत्तों के झुंड से घिरे रहने के बाद भी घबराता नहीं है और उनका सामना करता है।

वीडियो में दिखाई देता है कि वह पहले भागने की कोशिश करता है, लेकिन जब एक और कुत्ता दिखाई देता है तो वह उन्हें भगाने लगता है और कुत्ते डरकर उस लड़के से दूर भाग जाते हैं।

इस वीडियो में सकारात्मक पहलू यह है कि जीवन में कितनी भी मुसीबतें आएं उनसे घबराना नहीं चाहिए साहस के साथ में उनका मुकाबला करना चाहिए। साहस ही व्यक्ति को जीवन में जीत दिलाता है। वीडियो देखने दिखाई देता है कि लड़की, जिसके बारे में बताया जा रहा है कि वह उस लड़के की छोटी बहन है दौड़कर किसी को बुलाने जाती है। देखें वीडियो-


वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :