सजा माफी के खिलाफ भराड़ा फिर सक्रिय

Last Updated: गुरुवार, 20 जुलाई 2017 (08:50 IST)
न्यू यॉर्क । मैनहटन, न्यू यार्क के पूर्व अ‍मेरिकन एटार्नी, प्रीत भराड़ा ने पूर्व विधान सभा स्पीकर शेली
सिल्वर की सजा के खिलाफ 13 जुलाई को ट्‍विटर पर अपने विचार रखे।

विदित हो क‍ि भराड़ा ने सिल्वर के भ्रष्टाचार खिलाफ दी गई सजा को बदलने के मामले में कहा कि ' हमारे प्रमाण मजबूत थे लेकिन सुप्रीम कोर्ट ने कानून ही बदल दिया। मैं चाहता हूं कि मामले पर फिर
से मुकदमा चलाया जाए। मामले के भविष्य पर भराड़ा का कहना था कि सजा का फैसला भी सेकंड सर्किट कोर्ट ऑफ अपील्स ने सजा से राहत दी थी।

भराड़ा ने अपने ट्‍वीट में कहा कि 'प्रमाण बहुत मजबूत थे और सुप्रीम कोर्ट ने कानून ही बदल दिया। मैं चाहता हूं कि शेल्डन सिल्वर का मामला फिर से खोला जाए और उन्हें दोबारा सजा सुनाई जाए।'

भारतीय अमेरिकी एटॉर्नी को मार्च में राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने उनके पद से बर्खास्त किया था। जबकि उन्होंने बहुत से बड़े नामों को भ्रष्टाचार के लिए सजा दिलवाई गई थी।

भराड़ा ने दोबारा ट्वीट कर कहा कि 'कोर्ट फिर से सिल्वर के खिलाफ मामला चलाए। सिल्वर के खिलाफ आरोपों को प्रमाणित करने के लिए पर्याप्त सबूत थे जोकि नए कानूनी स्तर के अंतर्गत ही पर्याप्त थे।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :