महिला को ब्रुकलिन पार्क में गोली मारी गई...


 
न्यूयॉर्क। यहां से सोमवार को पुलिस ने जानकारी दी है कि पर रविवार की रात को एक महिला को गोली मारकर घायल कर दिया गया है। पुलिस का कहना है कि वर्षीय महिला अपने के साथ लुसियाना एवेन्यू और फ्लैटलैंड्‍स एवेन्यू के बीच पूर्वी न्यूयार्क में खड़ी हुई थी।
 
पुलिसकर्मियों का कहना है कि गोलीबारी की यह घटना ब्रुकलेन बालफील्ड्स पर रात आठ बजे हुई। 
 
इस मामले में पुलिस का कहना है कि एक गुजरती कार की पैसेंजर सीट पर बैठी एक महिला ने गोली चलाई जो कि पीडि़त महिला के नितंब पर लगी। महिला को स्थिर हालत में में भर्ती कराया गया है। पुलिस सूत्रों का कहना है कि महिला ने जांचकर्ताओं को जानकारी दी कि उसने अपने उपर हमला होते नहीं देखा था। जब वह गिर गई और उसने गोली की आवाज सुनी।   
 
पीडि़त महिला 40 से 50 वर्ष के आयु वर्ग की है। पुलिस का कहना है कि उसे घटनास्थल से पाइंट कैलिबर का खोखा बरामद किया है। पास ही में एक गहरे रंग की निशान कार पार्क थी और जिसका पीछे वाला विंडशील्ड क्षतिग्रस्त हो गया, लेकिन इसके आगे और पीछे की पैंसेजर साइड खुले हुए थे।> > इस मामले पर महिला के बॉयफ्रेंड ने कोई भी टिप्पणी करने से इनकार कर दिया। 

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :