और अब रेप टूरिज्म भी


कैनबरा|
 
 
कैनबरा। ऑस्ट्रेलिया में रहने वाली एक 38 वर्षीय भारतीय महिला ने पुलिस में शिकायत की है कि उसके पूर्व बॉस ने केवल भारत में उसके साथ बलात्कार और यौन उत्पीड़न किया वरन वह जब ऑस्ट्रेलिया आई तो वह भी यह सब करने के लिए वहां पहुंच गया। 
 
मेल टुडे में छपी एक खबर के अनुसार महिला और उसका पूर्व बॉस में एक ही डिपार्टमेंट में काम करते थे।
 
महिला का कहना है कि मार्च 2013 में जब वह गुरुग्राम में अपने घर में अकेली थी तो धोखे से में मिलाकर उसे बेहोश कर दिया और उसके साथ बलात्कार किया और उसे यह सब भूल जाने की धमकी दी। उसने कहा कि इससे न केवल उसका काम वरन उसकी इज्जत भी धूल में मिल जाएगी। बाद में, उसने महिला के साथ बलात्कार और का सिलसिला जारी रखा और महिला से 20 लाख रुपए भी हड़प लिए।
 
वह भारत में उसका इस तरह पीछा करता रहा कि उसे जब पता लगा कि वह ऑस्ट्रेलिया जाने वाली है तो वह वहां भी पहुंच गया और उसने में भी उसे धमकाया। लेकिन महिला ने ऑस्ट्रेलिया आने से पहले पुलिस को सारी जानकारी देनी चाही लेकिन ऐसा करके वह अप्रिय स्थितियों में फंस जाएगी। लेकिन अंत में उसे ऑस्ट्रेलिया में इस प्रताड़ना से छुटकारा पाने के लिए पुलिस की मदद ली। 
 

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :