राष्ट्रीय | अंतरराष्ट्रीय | प्रादेशिक | आईना 2012 | युवा | चर्चित चेहरे
मुख पृष्ठ » खबर-संसार » समाचार » राष्ट्रीय » इंडिया की टॉप-10 खबरें (26 मार्च)

इंडिया की टॉप-10 खबरें, जो मंगलवार (26 मार्च) को सुर्खियों में रहीं...

WD


तमिलनाडु में नहीं खेल पाएंगे श्रीलंकाई खिलाड़ी
इंडियन प्रीमियर लीग के शुरू होने से लगभग एक सप्ताह पहले श्रीलंकाई खिलाड़ियों की इस टी-20 लीग में भागीदारी खतरे में पड़ गई है, क्योंकि तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता ने राज्य में सिंहलीज विरोधी भावनाओं के चलते श्रीलंका के क्रिकेटरों की मेजबानी करने से इनकार कर दिया है।

दिल्ली में बीएसपी विधायक की हत्या
राजधानी दिल्ली में अज्ञात हमलावरों ने बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) के अरबपति नेता और प्रॉपर्टी कारोबारी दीपक भारद्वाज को तीन हमलावरों ने गोली मार कर हत्या कर दी।

पद्मश्री साहित्यकार पर बलात्कार का केस
पद्मश्री से सम्मानित प्रसिद्ध मराठी लेखक लक्ष्मण माने के खिलाफ कथित रूप से तीन दलित महिलाओं के साथ बलात्कार करने के मामले में पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

एक लाख लोग नहीं भरेंगे बिजली का बिल- अरविंद केजरीवाल
अरविंद केजरीवाल ने दावा किया है कि 1 लाख 12 हजार लोगों ने हस्ताक्षर करके वादा किया है कि वे बिजली-पानी का बिल नहीं भरेंगे।

चुनावी स्टंट, बिहार को मिलेगा पिछड़े राज्य का दर्जा
यूपीए सरकार ने 2014 के चुनाव के पूर्व तुरूप का पत्ता फेंका है। उसने एक तीर से कई निशाने साधे हैं, जहां उसने नीतीश को लुभाने का प्रयास किया है वहीं उसने ममता बनर्जी और नवीन पटनायक को खुश करने की चाल चली है।

राहुल गांधी प्रधानमंत्री बनना चाहते हैं- दिग्विजय सिंह
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और महासचिव दिग्विजयसिंह एक बार फिर बयान देकर सबको चौंका दिया है। उन्होंने कहा है कि राहुल गांधी प्रधानमंत्री बनना चाहते हैं और अगले चुनाव में उन्हें कांग्रेस प्रधानमंत्री के रूप में प्रोजेक्ट कर सकती है।

साइनाइड खाओ, भगवान खुद आकर बचाएंगे!
राजस्थान के सवाईमाधोपुर जिले की गंगापुर सिटी मे सोमवार को एक अंधविश्वासी व्यक्ति ने साइनाइड मिला प्रसाद पूरे परिवार को खिला दिया। इस घटना मे पांच लोगों की मौत हो गई है।

राजा भैया ने दी हत्या की धमकी
उत्तरप्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में हाल में हुए तिहरे हत्याकांड में मारे गए ग्राम प्रधान के परिजनों ने सूबे के पूर्व खाद्य एवं रसद मंत्री रघुराज प्रतापसिंह उर्फ राजा भैया पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है।

पहली बार मेट्रो में अब्दुल कलाम
पूर्व राष्ट्रपति एपीजे अब्दुल कलाम ने मंगलवार को दिल्ली मेट्रो रेल में पहली बार सफर किया।

आईसीसी रैंकिंग में पुजारा और अश्विन चमके
भारत के नए भरोसेमंद बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा और ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ कोटला टेस्ट में शानदार प्रर्दशन के दम पर अपनी सर्वश्रेष्ठ टेस्ट रैंकिंग पर पहुंच गए हैं।
संबंधित जानकारी
Feedback Print