राहुल से किसने कहा, कांग्रेस नहीं संभलती है तो हट जाओ...

तिरुवंतपुरम| Last Updated: मंगलवार, 21 मार्च 2017 (15:54 IST)
तिरुवंतपुरम। केरल में युवा के एक वरिष्ठ नेता ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी से कहा है कि अगर वह आगे रह कर पार्टी की अगुवाई नहीं करना चाहते हैं तो उन्हें हट जाना चाहिए।
Widgets Magazine
एक फेसबुक पोस्ट में राज्य युवा कांग्रेस उपाध्यक्ष सीआर महेश ने कहा, 'अगर राहुल को आगे रह कर पार्टी की अगुवाई करने में दिलचस्पी नहीं है तो उन्हें हट जाना चाहिए।'

उन्होंने कहा, 'आपको अपनी आखें खुली रखनी चाहिए और देखना चाहिए कि पूरे देश में फैली राजनीतिक पार्टी की जड़ें अब उखड़ रही हैं।' उन्होंने कहा कि केरल छात्र संघ के समर्थन से एक राष्ट्रीय नेता बनने वाले सीडब्ल्यूसी के सदस्य एके एंटनी नयी दिल्ली में लगातार एक मौनी बाबा बने हुए हैं।
पूर्व में केपीसीसी अध्यक्ष वी एम सुधीरन के इस्तीफे का हवाला देते हुए महेश ने कहा कि केपीसीसी पिछले दो सप्ताहों से ऐसे समय में नेतृत्वविहीन है जब राज्य में माकपा की अगुवाई वाली एलडीएफ सरकार के खिलाफ लोगों का अभियान चल रहा है।

महेश ने कहा कि राष्ट्रीय और राज्य स्तर पर कांग्रेस गंभीर संकट का सामना कर रही है लेकिन नेतृत्व मूकदर्शक बना हुआ है। (भाषा)

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।


Widgets Magazine

और भी पढ़ें :