मुलायम-अखिलेश ने मंच पर पहुंचकर योगी को दी बधाई

पुनः संशोधित रविवार, 19 मार्च 2017 (18:17 IST)
लखनऊ। उत्तरप्रदेश के नवनिर्वाचित मुख्यमंत्री के में पहुंचे समाजवादी पार्टी (सपा) संरक्षक यादव और निवर्तमान मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने योगी को मंच पर ही दी। 
 
 
 
योगी आदित्यनाथ ने दोनों की बधाई स्वीकार करते हुए मुलायम सिंह यादव को ससम्मान मंच पर बिठाया। थोड़ी देर बाद यादव को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से कान में कुछ बतियाते देखा गया। शपथ ग्रहण समारोह में मुलायम सिंह यादव और अखिलेश सामान्य लग रहे थे। बीच-बीच में मुलायम सिंह यादव भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के लालकृष्ण आडवाणी और नितिन गडकरी से भी बात करते देखे गए। 
 
शपथ ग्रहण समारोह के बाद अपने स्थान से उठकर सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव और उनके बेटे अखिलेश ने एक बार फिर से योगी को बधाई दी। पिता-पुत्र ने बाद में मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य के साथ हाथ उठाकर लोगों का अभिवादन किया और बाद में प्रधानमंत्री मोदी और भाजपा के अध्यक्ष अमित शाह से भी कुछ क्षणों तक बातचीत की। समारोह में कांग्रेस और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) का कोई नेता नहीं देखा गया। समारोह में इसे लेकर तरह-तरह की चर्चाएं भी होती रहीं। (वार्ता)

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :