वेबदुनिया को बेस्ट एंप्लायर ब्रांड अवॉर्ड

पुनः संशोधित सोमवार, 4 जून 2018 (15:27 IST)
इंदौर। लोकलाइजेशन और सॉफ्टवेयर के क्षेत्र में विगत 17 वर्षों से कार्य कर रही सीएमएमआई लेवल-3 कंपनी वेबदुनिया को के से नवाजा गया है।

इंदौर में 1 जून को आयोजित एक गरिमामय समारोह में वेबदुनिया के वाइस प्रेसीडेंट एचआर स्वप्निल जैन ने यह पुरस्कार प्राप्त किया। इस अवसर पर वर्ल्ड सीएसआर डे के संस्थापक और वर्ल्ड एचआरडी कांग्रेस के प्रोजेक्ट डायरेक्टर डॉ. आरएल भाटिया भी मौजूद थे।

पुरस्कार के लिए जिन मानकों का ध्यान रखा गया उनमें सर्वश्रेष्ठ एचआर रणनीति, टैलेंट मैनेजमेंट, एंप्लाई एंगेजमेंट एंड एंप्लाइ‍बेनिफिट, रिक्रूटमेंट में इनोवेशन, रिटेंशन प्रोग्राम आदि प्रमुख हैं।

चयन समिति में आईआईएम अहमदाबाद की पूर्व डीन प्रो. इंदिरा पारिख, इकोनॉमिक्स टाइम्स के पूर्व अध्यक्ष एवं मुख्‍य कार्यकारी अधिकारी डॉ. अरुण अरोरा, ऑनवार्ड टेक्नोलॉजीस लि. के चेयरमैन एवं मैनेजिंग डायरेक्टर और वर्ल्ड एचआरडी कांग्रेस के मानद चेयरमैन डॉ. हरीश मेहता एवं वर्ल्ड सीएसआर डे एवं वर्ल्ड सस्टेनेबिलिटी के संस्थापक डॉ. आरएल भाटिया शामिल थे।

उल्लेखनीय है कि वेबदुनिया विश्व का पहला हिन्दी पोर्टल है, जो कि अंग्रेजी, मराठी, गुजराती, तमिल, तेलुगू, कन्नड़, मलयालम भाषाओं में भी है। इसके साथ ही वेबदुनिया 40 से ज्यादा भाषाओं में लोकलाइजेशन का काम करती है। सॉफ्टवेयर के क्षेत्र में भी वेबदुनिया सेवा प्रदान करती है।


और भी पढ़ें :