सब खुल्लमखुल्ला था, अयोध्या के लिए जान भी दे दूंगी-उमा भारती

नई दिल्ली| पुनः संशोधित बुधवार, 19 अप्रैल 2017 (13:47 IST)
Widgets Magazine
केन्द्रीय मंत्री उमा भारती ने कहा कि अयोध्या में विवादित ढांचा गिराने की घटना साजिश नहीं थी। सब कुछ खुल्लमखुल्ला था। 
 
अयोध्या केस में साजिश का मामला अदालत में चलने के संबंध में उमा भारती ने कहा कि अयोध्या में के लिए जेल तो क्या मैं जान देने के लिए भी तैयार हूं। मुझे अयोध्यान आंदोलन में भाग लेने पर गर्व है। उन्होंने कहा कि मैं अयोध्या, गंगा और तिरंगा के लिए कोई भी सजा भुगतने के लिए तैयार हूं। 
 
मंत्री पद से इस्तीफे के सवाल पर उमा भारती ने कहा कि मैं कांग्रेस की किसी बात का जवाब नहीं देना चाहती। उन्होंने सोनिया गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि जब 1984 के दंगे के दौरान सिखों की हत्याएं हुई थीं, तो क्या सोनिया भी उस साजिश में शामिल थीं? हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि राम के लिए मंत्री पद बहुत छोटा हैँ, मैं इंद्रासन भी छोड़ सकती हूं। तिरंगे के लिए मैं मुख्‍यमंत्री पद छोड़ भी चुकी हूं। 
 
उमा भारती ने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर बनकर रहेगा। मैं आज शाम को ही अयोध्या जा रही हूं। उन्होंने कहा कि गंगा, तिरंगा और राम का जहां अपमान होगा, मैं वहां जान लगा दूंगी। 
Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।