कश्मीर के बांडीपोरा में मुठभेड़, दो आतंकवादी ढेर, एक जवान शहीद

श्रीनगर। बांडीपोरा जिले के पनार के जंगलों में आतंकियों और सेना के बीच हुई मुठभेड़ में दो आतंकियों के मारे जाने की खबर है। इस मुठभेड़ में आर्मी का एक जवान भी शहीद हो गया है। पनार के जंगलों में सेना पिछले छह दिनों से सर्च ऑपरेशन चला रही है। 
 
उत्तरी कश्मीर के बांडीपोरा जिले में पिछले छह दिनों में कई बार सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हो चुकी है। अधिकारियों के मुताबिक गुरुवार तड़के हुई मुठभेड़ में सेना ने दो आतंकियों के मारे जाने की पुष्टि की है। इस मुठभेड़ में भारतीय सेना का एक जवान भी शहीद हो गया है। 
 
आपको बता दें कि सेना को शनिवार देर शाम बांडीपोरा के पनार इलाके के जंगलों में कुछ आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी। इस सूचना के बाद सेना की 14 राष्ट्रीय राइफल्स के जवानों ने पनार के जंगलों में सर्च ऑपरेशन शुरू किया था।
 
इस कार्रवाई के दौरान आतंकियों ने सेना के जवानों पर फायरिंग कर भागने की कोशिश की, जिसके बाद तत्काल एसओजी और सीआरपीएफ के जवानों को मौके पर बुलाकर जंगलों की घेराबंदी की गई। इसके बाद सेना ने पनार इलाके के जंगलों में गहन तलाशी अभियान शुरू किया गया है। 
 
गौरतलब है कि कश्मीर घाटी में बीते दिनों सुरक्षाबलों पर कई बार आतंकी हमले किए गए हैं। इसके अलावा केंद्र द्वारा रमजान में सीजफायर का ऐलान के बाद से कश्मीर घाटी के कई इलाकों में हथियार लूट की घटनाएं भी हो चुकी हैं। 
सुरेश एस डुग्गर| Last Updated: शुक्रवार, 15 जून 2018 (14:10 IST)

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :