तेजप्रताप की जिद ने बढ़ाया लालू का बीपी, राबड़ी भी बीमार, नहीं करेंगी छठ पूजन

पुनः संशोधित शनिवार, 10 नवंबर 2018 (14:29 IST)
तेजप्रताप के ऐश्वर्या के के फैसले से का परिवार सकते में हैं। खबरों के मुताबिक बेटे की तलाक की खबर सुनकर लालू का बीपी और शुगर लेवल बढ़ गया है।
बताया जा रहा है कि लालू यादव में चले गए हैं। उधर खबरें ये भी आ रही हैं कि राबड़ी का स्वास्थ्य खराब होने से वे इस बार छठ पूजन नहीं करेंगी।

खबरों के मुताबिक तेजप्रताप अपने तलाक के फैसले पर अड़े हुए हैं। लालू यादव से मिलने के लिए उनके छोटे बेटे तेजस्वी यादव रांची पहुंच रहे हैं। तेजस्वी यादव के साथ लालू यादव की बेटी और दामाद भी उनसे मिलने के लिए रिम्स जाएंगे।
नहीं मानी थी पिता की बात : तलाक की अर्जी दिए जाने के बाद तेज प्रताप यादव सीधे रांची अपने पिता से मुलाकात करने पहुंचे थे और उन्होंने मुलाकात के बात साफ कहा था कि पिता उनका समर्थन नहीं कर रहे हैं और वे अपने फैसले पर अडिग हैं। वे अपने पिता की बात नहीं मानेंगे।

फैसले पर अडिग तेजप्रताप : तेज प्रताप यादव ने तलाक पर बयान देते हुए कहा था कि मैं घुट-घुटकर जी रहा था। हम न्याय की लड़ाई लड़ेंगे। साथ ही उन्होंने कहा था कि घुट-घुट कर जीने से अच्छा है रास्ता अलग हो जाए। लालू यादव के बड़े बेटे और चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या से करीब 5 माह पहले ही पटना में शादी हुई थी। तेज प्रताप यादव की शादी 12 मई को पटना में बड़ी धूमधाम से हुई थी।


और भी पढ़ें :