'लक्ष्‍यभेदी हमले' से बौखलाया पाकिस्तान, एलओसी पर जमकर फायरिंग

सुरेश डुग्गर| Last Updated: बुधवार, 19 अक्टूबर 2016 (23:05 IST)
श्रीनगर। लक्ष्‍यभेदी हमले (सर्जिकल हमले) के बाद अंतरराष्ट्रीय मंच पर अलग-थलग पड़ा अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। वह बौखलाया हुआ है और अपनी छवि बचाने के लिए नए-नए हथकंडे अपना रहा है। कभी वह एलओसी पर जमकर फायरिंग करता है तो कभी कश्मीर में छुपे हुए आतंकियों से पुलिस पर गोली चलवाता है। बुधवार देर रात उसने एलओसी पर फिर का  उल्लंघन करते हुए जमकर गोलीबारी की, जिसमें भारतीय सेना के कैप्टन रैंक के अधिकारी और जवान घायल हुए हैं। पाकिस्तान की तरफ से हमीरपुर, तारकुंडी में जमकर गोलीबारी की गई। 
सूत्रों के मुताबिक इस फायरिंग में भारतीय सेना के कैप्टन रैंक के अभिमन्यु और एक सैनिक घायल हुआ है। हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है। बताया जा रहा है कि इस फायरिंग में गाय, भैंस और ब‍करियां भी घायल हुई हैं। 
 
पाकिस्तान की ओर से गांव के निवासियों को निशाना बनाते हुए मोर्टार दागे गए हैं। फायरिंग में ऑटोमेटिक शस्त्रों और 82 एमएम मोर्टार और अन्य हल्के हथियारों का इस्तेमाल किया गया। पाकिस्तान की इस हरकत का भारतीय सेना ने मुंहतोड़ जवाब दिया है। 

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :