शिवराजसिंह चौहान बने मध्यप्रदेश के 'आम आदमी'

Last Updated: शनिवार, 15 दिसंबर 2018 (14:47 IST)
भोपाल। मध्यप्रदेश के निवर्तमान मुख्‍यमंत्री शिवराजसिंह चौहान राज्य में भाजपा की हार के बाद अब 'आम आदमी' बन गए हैं। उन्होंने अपनी ट्‍विटर में लिखा है-The Common Man of Madhya Pradesh अर्थात मध्यप्रदेश का आम आदमी।
शिवराज ने ट्‍वीट्‍स के माध्यम नई सरकार को सहयोग का आश्वासन दिया है वहीं विरोध के लिए भी तैयार रहने की चेतावनी भी दी है। शिवराज ने एक ट्‍वीट में कहा कि मध्यप्रदेश मेरा मंदिर हैं और यहां की जनता मेरी भगवान। मेरे घर के दरवाज़े आज भी प्रदेश के हर नागरिक के लिए हमेशा खुले हैं, वो बिना कोई हिचकिचाहट मेरे पास आ सकते हैं और मैं हमेशा की तरह उनकी यथासंभव मदद करता रहूंगा।

एक अन्य ट्‍वीट शिवराज ने लिखा कि मेरी शुभकामनां कमलनाथ जी के साथ हैं कि वे प्रदेश का उचित विकास करें। प्रदेश के विकास और जनता के कल्याण के कार्यों में अपना पूरा सहयोग करूंगा। लेकिन वचन पूरे नहीं होंगे तो विरोध सहने के लिए भी वे तैयार रहें।
उन्होंने लिखा कि मध्यप्रदेश की भाजपा सरकार ने जो जनकल्याणकारी योजनाएं बनाई हैं उनकी निरंतरता नई सरकार बनाए रखे और अपने वचनपत्र में जो भी वचन उन्होंने दिए हैं उन्हें वे पूरा करें, मेरी यही अपेक्षा है।

गौरतलब है कि कमलनाथ राज्य में कांग्रेस सरकार के मुख्‍यमंत्री होंगे, जो कि 17 दिसंबर को शपथ लेने जा रहे हैं। अब लोगों की निगाह इस पर रहेगी कि 13 साल तक प्रदेश की बागडोर संभालने वाले शिवराज में रहकर आम जनता के मुद्दों को किस तरह रखते हैं।

 

और भी पढ़ें :